एमवे के आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ सेट बाजार में

एमवे ने आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ सेट प्रस्तुत किए त्वचा को युवा बनाए रखने हेतु हाइड्रेटेड और संतुलित रखने के लिए कई उत्पाद
18 मई 2023: त्वचा को सही मात्रा में पोषक तत्व पहुंचाकर स्वस्थ बनाए रखने के अवलोकन करते हुए, देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक, एमवे इंडिया ने अपने खास तरह के उत्पाद लॉन्च किए, जो हर किसी की स्किनकेयर जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ द्वारा पेश किए गए इन बैलेंसिंग और हाइड्रेटिंग त्वचा उत्पादों में ऐसे तत्वों का विशिष्ट मिश्रण रखा गया है जो त्वचा को संतुलित और हाइड्रेट कर उसे तरोताज़ा और युवा बनाते हैं। न्यूट्रिलाइट™ फ़ार्मों में उगाए हुए पौधों के वानस्पतिक तत्वों से भरपूर, हाइड्रेटिंग और बैलेंसिंग रेंज के इन वेगन स्किनकेयर उत्पादों की प्रभावशीलता का अच्छी तरह से परीक्षण किया गया है, ये परीक्षण पशुओं पर नहीं किए गए हैं और ये पैराबेन, फ़ेथलेट, सल्फेट सर्फ़ेक्टेंट और जानवरों से मिलने वाले तत्वों से मुक्त हैं। अत्याधुनिक त्वचा विज्ञान से तैयार किए जाने वाले इन उत्पादों में खास स्किनकेयर कॉम्प्लेक्स डाले जाते हैं जो त्वचा की प्राकृतिक रक्षा प्रणाली को 350% तक बढ़ा देते हैं और इस तरह उम्र बढ़ने पर त्वचा पर दिखाई देने वाले लक्षणों को लंबी उम्र तक उभरने से रोका जा सकता है।
स्किनकेयर के इन नए उत्पादों के बारे में बात करते हुए एमवे इंडिया के सीएमओ अजय खन्ना ने कहा, “भारत में बहुत बड़ी और सक्रिय कामकाजी आयु वाली आबादी है, जिसमें 65% से अधिक युवा शामिल हैं। इस वर्ग की इतनी बड़ी जनसंख्या के बीच स्किनकेयर के लिए जागरूकता का रुझान बहुत बढ़ा है और इसमें 87% लोग त्वचा के स्वास्थ्य पर बहुत जोर देते हैं। हालांकि, इसके बावजूद, 43% युवा शुष्क त्वचा से जुड़ी समस्याओं, और 42 0% युवा तैलीय त्वचा से जुड़ी समस्याओं का अनुभव करते हैं और ये सभी उपभोक्ता स्वस्थ त्वचा प्राप्त करने के लिए आदर्श समाधान खोजने के लिए परेशान होते रहते हैं। त्वचा से जुड़ी समस्याओं के इन कारकों को ध्यान में रखते हुए और 90 वर्षों से न्यूट्रीशन के क्षेत्र में विश्व स्तर पर काम करने के न्यूट्रिलाइट की समृद्ध विरासत के बलबूते, हम बड़े उत्साह से आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ के दूसरे चरण की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें हमारे न्यूट्रिलाइट ™ फ़ार्मों में उगाए जाने वाले पौधों के शक्तिशाली वानस्पतिक तत्वों का उपयोग करके सात ऐसे उत्पाद तैयार किए गए हैं जो युवाओं और अन्य सभी उपभोक्ताओं की त्वचा के स्वास्थ्य से जुड़ी जरूरतों को पूरा करेंगे।”
उन्होंने आगे कहा, “हाल ही में हुए एक सर्वेक्षण के अनुसार, आज 30% पुरुष अपने स्किनकेयर रूटीन पर ज्यादा ध्यान और समय देने और नए उत्पादों को आज़माने के लिए तैयार हैं। ये आंकड़े उत्साहजनक हैं, क्योंकि वे हमें नए उत्पाद विकसित करने के रास्ते तलाशने और कई तरह के उत्पाद प्रस्तुत करने का रोमांचक अवसर देते हैं। नई हाइड्रेटिंग और बैलेंसिंग रेंज सभी आयु समूह और लिंग वाले लोगों की तरह-तरह की आवश्यकताएं पूरी करने के लिए आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ के तहत हमारी मौजूदा एंटी-एजिंग रेंज को पूरा करती है।”
आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ का परिचय
आर्टिस्ट्री™ के वैज्ञानिकों ने पाया कि त्वचा को शुद्ध करने, संतुलित करने, पुनर्निर्माण करने, मॉइस्चराइज़ करने और उसकी सुरक्षा करने के लिए त्वचा की पोषण से जुड़ी 5 प्रमुख आवश्यकताओं को पूरा करने पर त्वचा स्वस्थ दिखती है। बैलेंसिंग सॉल्यूशन सेट ऐसी तैलीय और चमकदार त्वचा की आवश्यकता को पूरा करता है जिसमें संतुलन की कमी होती है और हाइड्रेटिंग सॉल्यूशन सेट शुष्क, सुस्त, खुरदरी और उम्र बढ़ने पर नजर आने वाले लक्षणों या उम्र बढ़ने के शुरुआती संकेत दिखाने वाली त्वचा को स्वस्थ करने में मदद करता है।